Viewers : 2442347

सदी के 'महानायक' अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में दिखेगी बिहार की बेटी बबली




बिहार के छोटे से शहर मुंगेर की बेटी बबली नायक जल्द ही हिन्दी फिल्मों के सुपर स्टार और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगी. भोजपुरी फिल्मों और एलबमों में अपनी अदाकारी का जलबा बिखेरने के बाद बबली अब बॉलीवुड की फिल्मों में अपनी अदाकारी को तैयार हैं. निर्देशक हेमंत कुमार बच्चन की फिल्म हिंद की बेटी में वो महानायक अमिताभ बच्चन के साथ दिखेंगी.
भोजपुरी एलबम और फिल्मों से ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने वाली बबली का अब तक का सफर संघर्षो से भरा रहा है. मुंगेर के सफियाबाद की मूल निवासी बबली अब भी जिले के हवेली खड़गपुर में किराए के मकान में रहती है. हाल में पर्दे पर आई उसकी भोजपुरी फिल्म दारू को जमकर सराहना मिली. झारखंड सरकार ने इस फिल्म को बेस्ट प्रेरक फिल्म का अवार्ड भी दिया जबकि एनसीआर में इसे सोशल आवार्ड मिला.
एसबीएन कॉलेज पाटम में स्नातक तृतीय खंड की छात्र बबली के मुताबिक वह हाल में निर्देशक राजन की फिल्म ‘शहर मसीहा नहीं' का हिस्सा बनीं. इसमें मेरा अभिनय देख निर्देशक हेमंत कुमार बच्चन ने हिंद की बेटी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में बिग बी अमिताभ बच्चन भी हैं. यह मेरे लिए सपना सच होने जैसा है. इस फिल्म की शुरुआती शूटिंग मुंगेर, जमुई सहित बिहार के अन्य हिस्सों में होगी.





Leave your comment