Viewers : 2528179

नेहा धूपिया ने शेयर की बेबी बम्प के साथ फोटो, मात्र 4 माह पहले हुई थी शादी




इसी साल मई में नेहा धूपिया ने अंगद बेदी से शादी की थी. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेबी बम्प के साथ तस्वीरें शेयर कर अपने फैन्स को खुशखबरी दी है. शादी के समय से ही ऐसी खबरें आ रही थीं. अब नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तीन तस्वीरें शेयर कर ऐलान कर दिया है कि वे प्रेग्नेंट हैं.तस्वीरों में नेहा का बेबी बम्प दिख रहा है. अंगद और नेहा के चेहरे पर घर आने वाले इस नए मेहमान की खुशी साफ देखी जा सकती है. नेहा ने अपने वैरिफाइड अकाउंट से ये तस्वीरें शेयर की है. उन्होंने लिखा है नई शुरुआत. सतनाम वाहेगुरु.
बता दें कि 10 मई को नेहा और अंगद ने दिल्ली के एक गुरुद्वारे में गुपचुप शादी कर ली थी. सिर्फ कुछ करीबियों को छोड़कर इसकी किसी को कानोंकान खबर नहीं हुई थी. इसके बाद अपुष्ट खबरों में कहा गया कि नेहा ने प्रेग्नेंट होने के कारण इस तरह जल्दबाजी में शादी की. हालांकि, नेहा और अंगद ने इनका खंडन किया था.



अंगद और नेहा पिछले 15 सालों से एक-दूसरे को जानते हैं. वे पहले दोस्त थे फिर उनका प्यार परवान चढ़ा.एक इंटरव्यू में अगंद ने बताया, ''जब मैं शादी के बारे में पैरेंट्स को बताने गया तो उन्होंने कहा अभी करो या सर्दियों में करो, बात तो एक ही है. हम दोनों 4 दिन के लिए फ्री थे. इसलिए हमारी शादी जल्दबाजी में हुई.''नेहा ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि 4 चार साल पहले उन्हें अंगद ने शादी के लिए ऑफर किया था, लेकिन तब उन्होंने इंकार कर दिया था. उनकी शादी की खबर मुंबई में सिर्फ करण जौहर को थी.


Leave your comment