Viewers : 2672286

अखिलेश नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और आजम खान राक्षस है : अमर सिंह




समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने रविवार को एक वीडियो क्लिप जारी करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के विष्णु मंदिर बनाने के दावे पर सवाल खड़े किए. इस दौरान उन्होंने आजम खां और अखिलेश पर जमकर निशाना साधा.अमर सिंह ने कहा, अखिलेश समाजवादी नहीं, नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हैं. 
अमर सिंह ने अखिलेश यादव को संबोधित करते हुए कहा कि तुम्हारे पिता के राजनीतिक पुत्र आजम खां ने एक बयान में कहा है कि अमर सिंह को काट देना चाहिए, मेरी बेटियों पर तेजाब फेंकना चाहिए. उन्होंने कहा कि आपके और आपके परिवार में भी बेटियां व बहुएं हैं. हमने उनकी मदद की थी, लेकिन जब तुम लोगों की वजह से मैं जेल में था, तब न तुम आए और न ही तुम्हारे पिता मेरे परिवार के आंसू पोंछने आए.
अमर सिंह ने आजम खान को राक्षस बताते हुए कहा कि उनके खिलाफ देश के हिंदू समाज से अपील करूंगा. इसके लिए मुझे सांप्रदायिकता का तमगा बेशक मिले.अमर सिंह ने कहा कि धर्मनिरपेक्षता का मतलब स्वाभिमान त्यागना नहीं है. मैं अशफाकुल्ला खां और अबुल कलाम जैसे राष्ट्रवादी मुसलमानों का सम्मान करता हूं.
अमर ने तीखे अंदाज में कहा, मैंने बड़ी स्क्रीन पर इस वीडियो को गांव-गांव और गली-गली नहीं दिखाया तो क्षत्रिय नहीं हूं. क्षत्रिय का अर्थ समझाने के लिए उन्होंने ये लाइनें पढ़ीं... ‘12 बरस तक कुकुर जीवे, 16 बरस तक जिये सियार, बरस 18 क्षत्रिय जीवे, आगे जीवन को धिक्कार.’ उन्होंने कहा, मैं उनकी एक-एक चुनौती का सामना करने को तैयार हूं.

अमर सिंह के इस बयान के बाद यूपी की सियासत में चर्चाओं का दौर जारी है. फिलहाल अखिलेश और आजम खान की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है.



Leave your comment