Viewers : 2600706

झारखंड पुलिस हेडक्वार्टर में लगी आग, वॉर रूम जलकर खाक




झारखंड पुलिस मुख्यालय में आग लगने की वजह से अफरा-तफरी मच गई. आग की वजह से झारखंड पुलिस मुख्यालय कॉन्फ्रेंस रूम के बगल में स्थित वॉर रूम जलकर खाक हो गया. आग की वजह से वार रूम में लगे लाखों रुपये के समान जल गए.

झारखंड के पुलिस मुख्यालय में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब पुलिस मुख्यालय के वॉर रूम में आग लग गई. इसी वॉर रूम से नक्सल ऑपरेशन की मॉनिटरिंग पुलिस मुख्यालय के अधिकारियों के द्वारा की जाती है. आग लगने के बाद पुलिस के अधिकारी स्पष्ट तौर पर तो नहीं बता रहे हैं कि आखिर कितना नुकसान हुआ है, लेकिन डाटा सेंटर के डाटा बॉक्स जलकर पूरी तरह खाक हो गया.

वॉर रूम में आग लगने के बाद पूरे पुलिस मुख्यालय में अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान पुलिस का एक जवान घायल भी हो गया. इलाज के लिए नजदीक के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

झारखंड पुलिस मुख्यालय के वॉर रूम में आग लगने की वजह से पुलिस के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस मुख्यालय का अधिकारियों ने जायजा लिया, जिसमें पाया कि वॉर रूम में लगे कीमती सामान पूरी तरह जलकर खाक हो गए. पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता का कहना है कि आकलन के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि कितने का नुकसान हुआ.
 




Leave your comment