Viewers : 2598056

बिना पैसा खर्च किए शुरू करे देश के सबसे अधिक बिकने वाले स्मार्टफोन का रिटेल आउटलेट Mi Home स्टोर,




चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi का भारतीय स्मार्टफोन बाजार में दबदबा कायम है। पिछले तिमाही में भी Xiaomi देश का नंबर वन स्मार्टफोन ब्रांड बना हुआ है। 22 नवंबर को Redmi Note 6 Pro के लॉन्च के इवेंट में Xiaomi इंडिया के हेड मनु कुमार जैन ने बताया कि Redmi Note 5 Pro देश की सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन बन गया है। 

मनु कुमार जैन ने इस इवेंट में बताया कि 29 अक्टूबर 2018 तक शाओमी ने 500 से ज्यादा Mi Home स्टोर ओपन किया है। ये स्टोर देशभर में 14 राज्यों के 470 गावों में खोले गए हैं। Xiaomi ने इन स्टोर को रूरल इंडिया यानी कि ग्रामीण इलाकों में ओपन किया है। इन रिटेल स्टोर्स पर XIAOMI के स्मार्टफोन्स से लेकर अन्य प्रोडक्टस भी उपलब्ध हैं। कंपनी अगले साल 5,000 से ज्यादा Mi Home स्टोर्स ग्रामीण इलाकों में खोलने वाली है। इन स्टोर्स से करीब 15,000 से ज्यादा लोगों को रोजगार मिलेगा। 

मनु कुमार जैन ने इस इवेंट में यह भी बताया कि अगर किसी को ग्रामीण इलाकों में Mi Home स्टोर ओपन करना है तो इसके लिए उन्हें किसी फंड की जरूरत नहीं होगी। उन्हें बस Xiaomi की वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद उनके Xiaomi के प्रोडक्ट्स के प्रति क्रेज को देखते हुए Mi Home स्टोर खोलने के लिए कंपनी मदद करेगी।




Leave your comment