Viewers : 2442370

राहुल महाजन ने खुद से 18 साल छोटी कजाकिस्तानी मॉडल नताल्या इलीना से रचाई तीसरी शादी,




दिवंगत भाजपा नेता प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन ने तीसरी बार शादी की है. 43 साल के राहुल ने 25 साल की कजाकिस्तानी मॉडल नताल्या इलीना से शादी की. वे 20 नवम्बर को एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे. दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर  वायरल हो रही है.

जानकारी के अनुसार, राहुन ने अपनी गर्लफ्रेंड से मालाबार हिल पर स्थित एक मंदिर में शादी रचाई. इसमें राहुल का परिवार और बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए. राहुल ने अपनी तीसरी शादी के बारे में बताया- मैंने पहली दो शादियां काफी धूमधाम से थीं, लेकिन वो रिश्ते नहीं चले. इसलिए मैं इस बार कोई दिखावा नहीं चाहता था.

राहुल ने बताया- मैं और नताल्या पिछले एक साल से एक-दूसरे से परिच‍ित हैं. हम दोनों एक -दूसरे को अच्छी तरह से समझ चुके हैं. वह अपना बिजनेस शुरू करना चाहती है, जिसमें मैं उसका साथ दूंगा. फैमिली लाइफ को दिमाग की शांति सबसे ज्यादा जरूरी है.

आपको बता दें कि राहुल नताल्या से 18 साल छोटी हैं. लेकिन राहुल का मानना है कि उम्र का ये अंतर उनके लिए मायने नहीं रखता है. राहुल ने पहली शादी 2006 में श्वेता सिंह से की थी. 2 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. राहुल ने नेशनल टीवी पर रियलिटी शो राहुल दुल्हन‍िया ले जाएंगे में 2010 में दूसरी शादी की थी. लेकिन 2014 में दोनों का तलाक हो गया.



Leave your comment