Viewers : 2436144

उत्तर प्रदेश के संतकबीनगर जिले के ख़लीलाबाद में 28 वर्षीय युवक की बेरहमी से हत्या




उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर ज़िले में एक 28 वर्षीय युवक की उसी के पाटिदारों ने पत्थर से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर मौके से फरार हो गये। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर हत्यारों की तलाश में जुट गई।

हत्या की सनसनीखेज़ वारदात का ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर ज़िले में आने वाले कोतवाली ख़लीलाबाद क्षेत्र का है। बताया जाता है की कोतवाली क्षेत्र के नेहिया खुर्द गांव निवासी अश्वनी सिंह नाम का युवक, बीती रात अपने छत पर टहल रहा था, कि तभी कुछ लोग पहुंचते हैं और छत पर रखे सीमेंट के पत्थर से अश्वनी सिंह के सर को कुचलकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर मौक़े से फरार हो जाते हैं।
मृतक के पिता राम सिंह का कहना है की उनके बेटे की हत्या,पुरानी रंजिश को लेकर उन्ही के पाटिदारों ने की है। करीब 2 साल पहले उनके पाटिदारों से मामूली सी कहा सुनी हुई थी,और आज उसी रंजिश को लेकर उनके इकलौते बेटे को ही मौत के घाट उतार दिया गया।

आपको बता दें कि मृतक अश्वनी सिंह अपने परिवार का इकलौता बेटा था। और इसी महीने की 28 तारीख को उसकी शादी होने वाली थी लेकिन अश्वनी के सर पर सेहरा बंधने के पहले हीउसकी बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौकाए वारदात की जांच पड़ताल कीऔर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही मृतक पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपियों की तलाश में जुट गई है। 




Leave your comment