Viewers : 2528142

सुपौल : बेटी के निकाह के लिए गहने लेकर जा रहा था पिता, अपराधियों ने गोलियों से किया छलनी




बिहार के सुपौल में एक पिता को गोलियों से छलनी करते हुए उससे बेटी की शादी के लिए खरीदे गए जेवर लूट लिए गए। अपराधियों की गोली का शिकार बना शख्स अपनी बेटी की निकाह के लिए जेवरात और जरूरी सामान खरीद कर घर लौट रहा था। इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उसे गोलियां मारकर उससे जेवरात, बाइक सहित अन्य सामान लूट कर भाग निकले।

घायल शख्स को त्रिवेणीगंज में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर किया गया जहां से उसकी हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल के चिकित्सकों के द्वारा मंगलवार की देर रात करीब 11 बजे उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र की है जहां NH-327ई स्थित सुपौल-अररिया मुख्य सड़क मार्ग पर लक्ष्मनियां टोल प्लाजा के पास की है जहां इस वारदात को अंजाम दिया गया।

जानकारी के मुताबिक त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनियां वार्ड-12 निवासी मो। झोली अपनी बेटी के निकाह के लिए त्रिवेणीगंज बाजार आया था। बाजार से खरीददारी कर वह घर लौट रहा था इसी दौरान बेखौफ अपराधियों ने उस पर एक के बाद एक तीन गोलियां चला दी जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गया। घटना की सूचना पर त्रिवेणीगंज के एसडीपीओ गणपति ठाकुर के नेतृत्व में त्रिवेणीगंज थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी है । 




Leave your comment