Viewers : 2407387

शर्मनाक: रांची में वेलेंटाइन डे पर पार्क में प्रेमी युगल को पकड़ युवक से जबरन प्रेमिका की भरवाई मांग




वेलेंटाइन डे के मौके पर शुक्रवार 14 फरवरी को रांची में एक शर्मनाक घटना हुई। यहां मोरहाबादी स्थित ऑक्सीजन पार्क में दर्जनभर युवकों ने एक प्रेमी युगल की जबर्दस्ती शादी करवा दी। दबाव में आकर युवक को युवती मांग में सिंदूर भरना पड़ा।  यह घटना तब घटी जब यह प्रेमी युगल पार्क में घूम रहा था।

बताया जाता है कि पार्क में कई प्रेमी जोड़े घूम रहे थे। तभी दर्जनभर युवक एक साथ पार्क में पहुंच गए गए। इन्हें देखकर कई युवक और युवती पार्क से बाहर आ गए। युवकों ने एक प्रेमी युगल को पकड़ लिया। युवकों ने दोनों से पूछताछ की तो युवक ने कहा कि युवती उसकी पत्नी है। इसी बात पर युवकों ने अपने पास से सिंदूर दिया और युवक को लगाने के लिए कहा। युवक ने युवती को सिंदूर लगा दिया। इसके बाद युवकों ने उसपर दबाव बनाया कि वह लड़की के घरवालों को फोन करे। इसी बीच पीसीआर के जवान पहुंच गए। पुलिस को देखते ही सभी पार्क से भाग निकले।

पार्क में मौजूद कर्मचारी देखते रहे तमाशा !

पार्क में मौजूद कर्मचारी युवकों का तमाशा देखते रहे। किसी ने विरोध नहीं किया। पूरी घटना को अंजाम देने के बाद युवक पार्क से भाग निकले। कर्मचारी चाहते तो युवकों को पकड़ सकते थे। इस मामले में लालपुर थानेदार अरविंद कुमार ने बताया कि फोन पर उन्हें सूचना मिली थी कि कुछ युवक पार्क में हंगामा कर रहे हैं। लालपुर पुलिस पार्क पहुंची लेकिन उससे पहले युवक जा चुके थे। थाना में किसी ने शिकायत नहीं की है। पुलिस के पास पीड़ित आएंगे तो कार्रवाई की जाएगी।




Leave your comment