Viewers : 2440200

गोपालगंज में यात्रियों से भरी नाव गंडक नदी में डूबी, 5 लोगों ने तैरकर बचाई जान, तीन लापता




लॉक डाउन के बीच गोपालगंज जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां गंडक नदी  में यात्रियों से भरी एक नाव पानी में डूब गई है। इस नाव पर 8 लोग सवार थे। जिसमे 5 लोग तैर कर अपनी जान बचाने में सफल रहे बाकी तीन लोग लापता बताए जा रहे हैं। लापता यात्रियों में 20 वर्षीय अरुण कुमार, 16 वर्षीय प्रियंका और 10 वर्षीय गुड़िया का नाम शामिल है। तीनों लापता पतहरा गांव के रहने वाले हैं। इनकी तलाश की जा रही है। नाव हादसा सुबह करीब 10 बजे का हुआ है। इस भीषण हादसे का कारण गंडक नदी में तेज बहाव और नाव में यात्रियों का अधिक होना बताया जा रहा है। इससे नाव का नियंत्रण बिगड़ गया और वह पानी में डूब गई।

वहीं, नाव हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गई है। जादोपुर थानाध्यक्ष दिनेश यादव के नेतृत्व में रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। इस मामले में सदर सीओ विजय कुमार सिंह ने कहा कि जादोपुर के पतहरा में नाव हादसा हुआ है। हादसे के दौरान नाव पर कुल 8 लोग सवार थे। सभी लोग नदी की दूसरी तरफ तरबूज लेने जा रहे थे। नदी की दूसरी तरफ जैसे ही नाव किनारे पर पहुंची तो वह अनियंत्रित होकर डूब गई।

थानाध्यक्ष दिनेश यादव ने बताया कि मुजफ्फरपुर से एनडीआरएफ की टीम रवाना हो गई है। अभी स्थानीय गोदाखोर की मदद से तीनों की तालाश की जा रही है। कई ग्रामीण भी नदी में तैर कर रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहे है। सदर सीओ ने मृतक के परिजनों को 4- 4 लाख मुआवजा देने की बात कही है।
 




Leave your comment