Viewers : 2405631

पटना के खेमनीचक इलाका सील, 10 दिनों से कोरोना पॉजिटिव युवक सैलून से लेकर अस्पताल तक जा चूका है




पटना में कोरोना संक्रमण के 2 नए मामले सामने आने के बाद पटना एक बार फिर से संवेदनशील हो गया है। पटना में बुधवार को दो नए मरीज सामने आए हैं जिनमें एक IGIMS और दूसरा खेमनीचक इलाके से है। खेमनीचक के शिवनगर के रहने वाले एक युवक को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह युवक एक किस तरह संक्रमित हुआ इसकी ट्रैवेल हिस्ट्री से लेकर अधिक जानकारियां जुटाई जा रही हैं। 

खेमनीचक इलाके में कोरोना का नया मरीज मिलने के बाद शिवनगर स्थित रोड नंबर 3 को सील कर दिया गया है। जिला प्रशासन की टीम ने युवक के कोरोना पॉजिटिव निकलते यहां पहुंचकर बैरिकेडिंग कर दी है।  इस पूरे इलाके में बाहरी लोगों के प्रवेश पर फिलहाल रोक लगा दी गई है। कोरोना पॉजिटिव पाए गए युवक के परिवार के अन्य 6 सदस्यों की जांच कराई जा रही है। इस नए इलाके में कोरोना की चैन को ट्रेस किया जा रहा है। 

खेमनीचक के जिस युवक को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है वह सैलून से लेकर कई अस्पतालों तक घूमता रहा है। हफ्ते भर पहले वह नाई की दुकान में गया था और उसमें सेविंग कराई थी। यह युवक मछुआ टोली की दुरूखी गली स्थित एक सोनार की दुकान में काम करता है। बताया जा रहा है कि इस युवक को तकरीबन 10 दिनों से बुखार आ रहा था और वह मोहल्ले की ही दवा दूकान से दवा लेकर लगातार खा रहा था। लेकिन जैसे ही दवा का असर खत्म होता था उसे दुबारा बुखार हो जा रहा था। इस दौरान वह बाईपास के मेट्रो हॉस्पिटल और मेडिका अस्पताल में भी अपना इलाज कराने गया था लेकिन कहीं राहत नहीं मिली तो मंगलवार की सुबह वह पीएमसीएच इलाज कराने पहुंचा, जहां से उसे इलाज के लिए एनएमसीएच भेजा गया जहां उसका सैंपल लिया गया जो की पॉजिटिव निकला ।




Leave your comment