Viewers : 2405641

बोकारो में पांच नए कोरोना मरीज मिले, झारखंड में कुल संक्रमित 308 हुए




बोकारो में गुरुवार को पांच नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। बोकारो के उपायुक्त मुकेश कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि पांचों व्यक्ति दूसरे राज्यों से आए थे। 14 मई को इनका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। 5 में से चार एक ही साथ सरकारी क्वारंटाइन सेंटर में हैं, वहीं एक व्यक्ति अलग सरकारी क्वारंटाइन सेंटर में है। बताया जाता है कि पांच नए मरीजों में चार सेक्टर 11 के हैं, जबकि एक तेलो का निवासी है। एक महीने के बाद जिले में गुरुवार को पांच पॉजिटिव केस मिले हैं। झारखंड में कुल संक्रमितों की संख्या 308 हो गई।

इस तरह झारखंड में गुरुवार को कोरोना के 18 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों में बोकारो में पांच के अलावा रांची के सात,  कोडरमा में दो, सरायकेला में दो, पूर्वी सिंहभूम में एक, गिरिडीह में एक मामले हैं। इसके साथ ही राज्य  में मरीजों का आंकड़ा 308 पर पहुंच चुका है। 

इससे पहले बुधवार को नौ जिलों में कोरोना के अब तक में सर्वाधिक 42 मरीज मिले थे। इनमें सर्वाधिक 18 मरीज जहां गढ़वा में मिले थे। वहीं, जमशेदपुर में 9 मरीज मिले। कोडरमा और गिरिडीह में 5-5 मरीज मिले थे। जबकि, पांच जिले हजारीबाग, सरायकेला, गुमला, धनबाद और चतरा में मिले 01-01 मरीज की पुष्टि हुई थी। बता दें कि  चतरा राज्य का 21 वां जिला है जहां मरीज की पुष्टि हुई है। राज्य में अब महज तीन जिले ग्रीन जोन में बचे हैं जहां मरीज की पुष्टि नहीं हुई है। बुधवार और गुरुवार को मिले नए मरीजों में अधिकांश बाहर से लौटे हैं।

कोडरमा में मौत: कोडरमा सदर हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती संदिग्ध कोरोना मरीज की गुरुवार को मौत हो गई। वह महाराष्ट्र से लौटा था। कोविड सेंटर में उसका स्वाब जांच के लिए कलेक्ट किया गया था।   


 




Leave your comment