Viewers : 2528172

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड




इस वक्त की बड़ी खबर मायानगरी मुंबई से आ रही है जहाँ  बॉलीवुड के मशहूर एक्टर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है। सुशांत मुलत: बिहार के रहने वाले थे, उनका जन्म बिहार के पटना में हुआ थ।   

जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के नौकर पुलिस को फोन करके इस दुखद घटना की जानकारी दी है। जिसके बाद पुलिस उनके कमरे पर पहुंची हुई है।  बताया जा रहा है कि जब सुशांत ने दरवाजा नहीं खोला तो नौकर ने पुलिस को जानकारी द।  बताया जा रहा है कि सुशांत ने फांसी लगाकर सुसाइड किया है। अभी तक सुशांत के आत्महत्या करने की वजह सामने नहीं आयी है। 

अभी कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियान ने भी बुल्डिंग से कूदकर सुसाइड कर लिया था।  जिसके बाद से वह दुखी थे, इसके बारे में सुशांत ने लिखा था कि ये बहुत दुखद खबर है, दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी सांत्वना. ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे। 

पवित्र रिश्ता से मिली थी पहचान

फिल्मों में काम करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत सीरियलों में काम करते थ। सुशांत ने शो 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के शो से अपना करियर शुरू किया था।लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी एकता कपूर के शो 'पवित्र रिश्ता' से मिली। इसके बाद वे डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा 2 और झलक दिखला जा 4 में भी दिखाई दिए और इसके बाद सुशांत ने फिल्मों में एंट्री मारी। 'काय पो छे' से उन्हों बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। अभी लास्ट में वह फिल्म छिछोरे में नजर आए थे।







Leave your comment