Viewers : 2632171

पटना के अस्पतालों में बरती जा रही लापरवाही, महावीर वात्सल्य, डॉ मंजू गीता मिश्रा के क्लिनिक में भी संक्रमण




बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बावजूद प्राइवेट अस्पतालों में बड़ी लापरवाही बरती जा रही है।  पटना के महावीर वात्सल्य हॉस्पिटल में दो महिलाएं कोरोना वायरस पॉजिटिव गई हैं। दोनों महिलाएं गर्भवती थीं और उनका प्रसव यहाँ करवाया गया था। कोरोना टेस्ट के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं पटना की नामी - गिरामी डॉ मंजू गीता मिश्रा के क्लीनिक में भी कोरोना संक्रमण का मामला सामने आया है। यहाँ  कोरोना से पीड़ित एक महिला ने 2 दिन पहले एक बच्चे को जन्म दिया था और उसकी रिपोर्ट बाद में पॉजिटिव निकली।    इसके बाद भी न तो महावीर वात्सल्य और ना ही डॉ मंजू गीता मिश्रा ने अपने क्लीनिक को बंद किया है।  

महावीर वात्सल्य अस्पताल के निदेशक ने बताया की 3 दिनों के लिए ऑपरेशन थिएटर को सील कर दिया गया है, वहां सैनिटाइजेशन का काम कराया गया है। डॉ मंजू गीता मिश्रा के अस्पताल में जिस कोरोना पॉजिटिव महिला ने बच्चे को जन्म दिया, उसको तत्काल अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया और नर्सिंग होम लगातार खुला हुआ है। 

गौरतलब है की राजधानी में कोरोना संक्रमण का मामला बहुत ही तेज़ी से बढ़ रहा है है जिसको देखते हुए पटना में फिर से सात दिनों का लॉक डाउन भी लगाया गया है, फिर भी महावीर वात्सल्य अस्पताल प्राइवेट अस्पतालों और डॉ मंजू गीता मिश्रा के क्लीनिक में कोई भी गंभीरता नहीं देखी जा रही है।   




Leave your comment