Viewers : 2630322

रामविलास पासवान को अंतिम विदाई, राष्ट्रपति कोविंद व पीएम मोदी ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि




केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान का कल निधन हो गया है । 74 वर्षिया पासवान पिछले कुछ दिनों से काफी बीमार चल रहे थे जिसके बाद गुरुवार शाम दिल्ली के एक अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके बेटे चिराग पासवान ने ट्वीट करके उनके निधन की जानकारी दी। पासवान के निधन की सूचना के बाद सियासी गलियारे में शोक की लहर है।

शुक्रवार सुबह रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर एम्स से दिल्ली स्थित उनके आवास लाया गया। इसके बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके आवास पर पहुंचकर दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान पीएम मोदी ने चिराग पासवान के कंधे पर हाथ रखकर ढांढस बंधाया।

जेपी नड्डा ने भी दी श्रद्धांजलि

इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनके आवास पर पहुंचकर रामविलास पासवान को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। आपको बता दें कि जेपी नड्डा मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में केंद्रीय मंत्रिमंडल में रामविलास पासवान के सहयोगी रह चुके हैं।

शनिवार को होगा अंतिम संस्कार

रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर आज दोपहर पटना पहुंचेगा। उनका पार्थिव शरीर पार्टी प्रदेश कार्यालय में भी रखा जाएगा, जहां उनके समर्थक और उन्हें चाहने वाले उनका अंतिम दर्शन करेंगे। कल यानि शनिवार को रामविलास पासवान का दाह संस्कार पटना के दीघा घाट पर राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। पार्टी नेता राजेंद्र विश्वकर्मा ने इसकी जानकारी दी।

 



Leave your comment