Viewers : 2708211

कंगना रनौत पर रालोसपा ने पटना में दर्ज करवाया केस, उपेंद्र कुशवाहा को बताया था जिहादी




राष्ट्रीय लोक समता पार्टी  ने अभिनेत्री कंगना रनौत  पर रालोसपा के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा सहित कई अन्‍य नेताओं पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी को लेकर उनके खिलाफ मुकदमा दायर किया है. पटना सिविल कोर्ट में दायर केस में रालोसपा व उनके अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की तस्वीर को नकारात्मक ढंग से पेश करने का आरोप लगाया गया है. पार्टी ने ट्विटर इंडिया के खिलाफ भी मुकदमा करवाया है. धारा 501क, 502क, 505 और IT एक्ट 66 A के तहत पार्टी के विधि प्रकोष्ठ के अध्यक्ष श्याम बिहारी सिंह ने यह मामला दर्ज करवाया है. इस मौके पर रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव फजल इमाम बजी भी मौजूद रहे. बता दें कि कंगना रनौत ने रालोसपा की तस्वीर को ट्वीट किया था.

बता दें कि बीते दिनों कंगना रनौत ने यो यो फन्नी सिंह  नाम के ट्विटर अकांउट से आरएलएसपी की चुनावी रैली की एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में उपेंद्र कुशवाहा सहित अन्‍य नेताओं को लुटियंस लिबरल, जिहाद, आजाद कश्मीर, कम्युनिस्ट, खालिस्तान तथा अर्बन नक्सल आदि संज्ञाएं दी गई थीं. उन्‍हें टुकड़े-टुकड़े गैंग का सदस्‍य बताया गया था. उपेंद्र कुशवाहा की तस्‍वीर पर आजाद कश्‍मीर लिखा गया.

कंगना के ट्वीट के बाद आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने भी उनके खिलाफ ट्वीट किया था. उपेंद्र कुशवाहा ने कंगना पर आरएलएसपी की पुरानी चुनावी रैली की तस्वीर का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था. साथ ही यह भी पूछा था कि क्‍या ऐसा करने से कंगना को राजनीति की पाठशाला में प्रवेश मिल जाएगा?
 




Leave your comment