Viewers : 2835077

जबरदस्त सस्पेंस से भरा ‘संदीप और पिंकी फरार’ का ट्रेलर हुआ रिलीज




बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एक बार फिर से पर्दे पर साथ आ रहे हैं. ये दोनों 2021 में यशराज फ़िल्म्स के बैनर की पहली फ़िल्म संदीप और पिंकी फरार में नजर आने वाले हैं, जो 19 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी। फ़िल्म की रिलीज़ से ठीक 10 दिन पहले अब इसका ट्रेलर जारी किया गया है। 

यशराज फ़िल्म्स ने अपने ट्विटर एकाउंट से आज ट्रेलर साझा करके फ़िल्म के प्रमोशन का श्रीगणेश कर दिया है। इसे ट्रेलर नंबर 2 कहा गया है, क्योंकि पहला ट्रेलर पिछले साल 4 मार्च को जारी किया गया था, जब फ़िल्म सिनेमाघरों में आने वाली थी। संदीप और पिंकी फ़रार पहले 20 मार्च 2020 को रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस पैनेडेमिक की वजह से फ़िल्म की रिलीज़ स्थगित हो गयी और संदीप और पिंकी फ़रार नहीं हो सके। संदीप और पिंकी फ़रार का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है।

इसके अलावा 2021 में अर्जुन भूत पुलिस में नज़र आएंगे। फ़िलहाल वो एक विलेन रिटर्न्स की शूटिंग कर रहे हैं। अर्जुन इस साल नेटफ्लिक्स की फ़िल्म सरदार का ग्रैंडसन में भी दिखेंगे। वहीं, परिणीति चोपड़ा की पिछली रिलीज़ जबरिया जोड़ी है, जो 2019 में ही आयी थी। इस फ़िल्म के ज़रिए परिणीति की भी बड़े पर्दे पर वापसी होगी। इसके बाद परिणीति की फ़िल्म साइना 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी, जो बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक है। बॉक्स ऑफ़िस पर संदीप और पिंकी फ़रार की टक्कर जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फ़िल्म मुंबई सागा से होगी। यह गैंगस्टर-पुलिस ड्रामा है।


Leave your comment