Viewers : 2872516

सालों बाद नए अंदाज़ में लौट रहा है सीरियल- मन की आवाज प्रतिज्ञा, जानिए डिटेल्स




टीवी सीरियल की दुनिया में एक बार फिर से एक्ट्रेस पूजा गौर लौटने जा रही हैं। हालांकि पूजा कई सालों से क्राइम पेट्रोल होस्ट तो करती आ रहीं है लेकिन वो लम्बें समय से किसी सीरियल में नज़र नहीं आईं हैं। ऐसे में खबरों की मानें  तो वह 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' सीजन 2 से धमेकेदार कमबैक करने जा रही हैं। 

आपको बता दें कि 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' साल 2012 में ऑफ एयर हो गया था। इस शो को लोगों ने खूब पसंद किया था। सीरियल में पूजा गौर ने प्रतिज्ञा सक्सेना का किरदार प्ले किया था और शो में उनके अपोजिट एक्टर अरहान बहल नज़र आएं थे। अरहान ने शो में कृष्णा सिंह का रोल निभाया था। पूजा और अरहान की जोड़ी को दर्शकों का काफी प्यार भी मिला था। 

ऐसे में अब यह पॉपुलर टीवी सीरियल 9 साल बाद एक बार फिर नए अंदाज़ में पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। इस शो को रंजन साही प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी का पॉपुलर शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' एक बार फिर नए सीजन के साथ लौट रहा है।  इस नए सीजन में एक बार फिर आपको प्रतिज्ञा यानि पूजा गौर को देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं शो में कृष्णा सिंह अहम किरदान निभाने वाले अरहान बहल और सज्जन सिंह (अनुपम श्याम) नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक नए सीजन में शो की पुरानी स्टार कास्ट नजर आने वाली है। मन की आवाज प्रतिज्ञा के दूसरे सीजन की शूट बहुत जल्द शुरू किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक शो का दूसरा सीजन पहले सीजन के मुकाबले ज्यादा दिलचस्प होने जा रहा है।

‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ की कहानी की बात करें तो यह शो के जरिए समाज के रूढ़िवादी मानसिकता के खिलाफ एक लड़की की कहानी लोगों के सामने लाई गई थी। जो एक लड़की (पूजा गौर ) के ईर्द-गिर्द गढ़ी गई थी। कहानी में दिखाया गया था एक एक पढ़ी-लिखी की शादी जबरदस्ती से एक गांव के गुंडे करवा दी जाती है। 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस पूजा गौर अपने करियर की शुरुआत धारावाहिक कितनी मोहबत्त है से की थी। सीरियल में उन्होंने पूर्वी मित्तल का रोल निभाया था। तो वहीं मन की आवाज प्रतिज्ञा में पूजा लीड रोल में नजर आई थीं। साथ ही एक नई उम्मीद रोशनी में भी उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई। इसके अलावा पूजा कई रियलटी शोज में भी हिस्सा ले चुकी हैं। पिछली बार 6 साल पहले सीरीयल मेरी आवाज को मिल गई रोशनी में नजर आई थीं।


Leave your comment