Viewers : 2866163

महिला से छेड़खानी करना पड़ा भारी, मनचले के चेहरे पर पोती गई कालिख




महिलाओं से छेड़खानी करना एक युवक को काफी महंगा पड़ गया। महिला यात्रियों के साथ छेड़खानी करने वाले इस शख्स को बस के कर्मचारियों ने ऐसा सबक सिखाया कि वहां बस स्टैंड पर मौजूद यात्री भी देखते रह गये। इस सजा को उचित ठहराते हुए इससे अन्य लोगों को भी सीख लेने की बात कही गई। दरअसल झारखण्ड के मेदिनीनगर से पटना जाने वाली यात्री बसों में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले युवक को बस के कर्मियों ने पकड़ लिया और चेहरे पर कालिख पोत दी। मनचले को सजा मिलने पर महिलाओं ने खुशी जाहिर की। 

बसों में महिला यात्रियों के साथ छेड़खानी करने वाले शख्स के चेहरे पर कालिख पोतने का मामला मामला झारखंड के पलामू का है। जहां राजू नामक युवक को पकड़कर बस कर्मियों ने ऐसा सबक सिखाया कि दूसरे लोग ऐसा करने से कई बार सोचेंगे। बताया जा रहा है की युवक जूते-चप्पल का कारोबारी है जो पटना से झारखंड इसी काम से आता जाता रहता है। 

जानकारी के मुताबिक यह शख्स पटना जाने के दौरान बस में साथ बैठी महिला के साथ आपत्तिजनक तरीके से गलत हरकत करता था। बस में तरह-तरह के इशारे करता था  जिसकी शिकायत महिला यात्रियों ने बस के कर्मचारियों से की थी। फिर क्या था महिलाओं को न्याय दिलाने और मनचले को सबक सिखाने की बस कर्मियों ने ठान ली। एक दिन अचानक वह युवक जब फिर से बस स्टैंड पर पहुंचा और पटना जाने वाली बस में बैठने जा रहा था तभी बस कर्मियों की नजर उस पर पड़ गई। बस स्टैंड पर तैनात कर्मियों ने उसे पहचान लिया और सबक सिखाने की कोशिश की। सबसे पहले उसे पकड़कर चेहरे पर कालिख पोत दी। बस स्टैंड पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने इस कार्रवाई को उचित ठहराया और इससे अन्य मनचलों को भी सबक लेने की बात कही। 


Leave your comment