Viewers : 2866138

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड के साथ हुआ था रेप, सोमी अली ने बताई अपनी कहानी




सलमान खान की एक ज़माने में गर्लफ्रेंड रह चुकीं सोमी अली ने मात्र 16 साल की उम्र में भारत में धमाल मचा दिया था. कुछ फिल्में करने और सलमान से धोखा खाने के बाद सोमी मयामी में जाकर बस गईं. लम्बे वक़्त बाद सोमी एक बार फिर सामने आई हैं और इस बार उन्होंने मीडिया से हुई बातचीत के दौरान एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

उन्होंने बताया कि उनके साथ बचपन में रेप किया गया था. इसके अलावा कई मौकों पर भी उनका शोषण हुआ है. उन्होंने कहा कि कई सालों तक इस सच को पूरी दुनिया से छिपाए रखा था. उनके माता-पिता के कहने पर ही उन्होंने ये बातें अभी तक किसी से शेयर नहीं की थी.

आपको बता दें कि सोमी रेप पीड़ितों के लिए NGO चलाती हैं, ऐसे में वे भी लंबे समय तक अपने इस सच को नहीं छिपा पाईं. उन्होंने पूरी दुनिया के सामने अपने उस दर्द को बयां किया है. एक्ट्रेस ने कहा है- जब मेरा पहली बार पाकिस्तान में शोषण हुआ था, तब मैं सिर्फ पांच साल की थी. तब सर्वेंट क्वार्टर में तीन बार मेरे साथ ऐसी घटनाएं हुई थीं. मां-बाप को बताया था और एक्शन भी हुआ. लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि मैं इस बारे में किसी को नहीं बताऊँ. मैं यही सोचती रही कि मैंने क्या गलत किया है. लेकिन ये सब यहीं नहीं रुका. मेरे साथ 9 और 14 साल की उम्र में भी ऐसी ही घटनाएं हुईं. सोमी के इन खुलासों ने सभी को हैरान कर दिया है.


Leave your comment