Viewers : 2856242

झारखंडः पति को डराने के लिए फांसी लगाने की एक्टिंग कर रही थी महिला, स्टूल से फिसला पैर, हुई मौत




झारखंड के धनबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां 32 वर्षीय तारा देवी को फांसी का नाटक करना महंगा पड़ गया. जब पुलिस ने मामले का खुलासा किया तो हर कोई हैरान रह गया.

8 साल की बेटी के मुताबिक, उसकी मां अपने पति को डराने के लिए फांसी लगाने की एक्टिंग कर रही थी ताकि बेटी उसकी फांसी लगे हुए फोटो को पिता तक भेज सके. लेकिन वक्त को कुछ और ही मंजूर था. फांसी लगाने की फोटो बनाते समय स्टूल से तारा का पैर फिसला और वह सीधे मौत के आगोश में चली गई.

दरअसल, ये मामला धनबाद के रामकनाली ओपी क्षेत्र के रामकनाली फिल्टर प्लांट के पास का है जहां पति मनोज महतो ने तारा से दूसरी शादी रचाई थी. तारा ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी. वहीं, तारा की मां गौरी देवी ने बताया कि तारा की भी यह दूसरी शादी थी. उसने पूरे परिवार के खिलाफ जाकर यह कदम उठाया था लेकिन मनोज से भी उसे सुख नहीं मिला इसलिए उसने आत्महत्या की है.

पुलिस के मुताबिक, तारा का एक वीडियो भी मिला है जिसमें वह कह रही है कि पूरे परिवार के विरोध में जाकर शादी का फैसला लिया लेकिन यह आदमी भी वैसा ही निकला. जानकारी के मुताबिक, मनोज की एक आठ साल की बेटी भी है जो मनोज और तारा के साथ ही रहती थी. 

बेटी का कहना है कि पिता को डराने के लिए मां ने फांसी लगाने की एक्टिंग की. मां ने कहा था कि फांसी की फोटो भेजने से पिता डर जाएंगे. फांसी लगाने के दौरान मां का पैर स्टूल से फिसल गया और छटपटाने लगी.

बेटी ने कहा कि काफी चिल्लाने के बाद भी लोग नहीं पहुंचे. बाहर जाकर लोगों को बुलाया लेकिन तब तक मां की मौत हो चुकी थी. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया.  रामकनाली पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.


Leave your comment